नलिन चौहान

नलिन चौहान गुरूवार से घर नहीं लौटे, पुलिस की तलाश जारी

नलिन चौहान

नलिन चौहान की पत्नी अल्पना की फेस बुक पोस्ट

नई दिल्ली, 12 दिसंबर। दिल्ली सरकार के सूचना विभाग के उपनिदेशक और लेखक नलिन चौहान (Nalin Chauhan) गुरूवार, 10 दिसंबर से घर नहीं लौटे हैं।

उनके परिवार ने सिविल सिविल लाइन्स  थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नलिन चौहान (Nalin Chauhan) राजस्थान के पाली ज़िले के रहने वाले थे।

सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में तैनात एस आई किशन इस मामले की जाँच कर रहे हैं।

आज मध्याह्न तक प्राप्त जानकारी और और सीसीटीवी फुटेज से यह पता चला है कि नलिन चौहान पुरानी दिल्ली में राजभवन के पास स्थित सिविल लाइन्स ट्रांजिट होस्टल से  दिल्ली के आइएसबीटी यानी अंतर राज्यीय बस अड्डे की तरफ गए हैं।

पुलिस अब आइएसबीटी के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आगे की जाँच करेगी।

बताया जाता है कि वह ट्रांजिट होस्टल के एक कमरे में अध्ययन और लेखन करते थे।

चौहान सरकारी नौकरी के साथ-साथ दिल्ली के एक प्रमुख अखबार में दिल्ली की देहरी के नाम से काॅलम भी लिखते थे । इसके अलावा कई समाचार पत्रों में भी लेख-फीचर आदि लिखते रहते थे।

नलिन चौहान (Nalin Chauhan) की पत्नी श्रीमती अल्पना ने नलिन चौहान के फेस बुक पेज पर पोस्ट में लिखा है कि मेरे पति नलिन चौहान कल सुबह 10 दिसंबर, 2020 को अपने आवास के पास से गायब हैं। वह पिछले महीने कोविड-19 के कारण अस्वस्थ हो गए थे लेकिन 5 दिसंबर को अस्पताल से वापस आ गये थे।

उनकी पत्नी ने यह जानकारी अवश्य दी है कि पोस्ट कोविद तनाव के कारण वह थोड़ा परेशान थे। पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट भर दी है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि नलिन चौहान के बारे में कोई जानकारी मिले तो 9999852401 और 9711002778 पर कॉल या टेक्स्ट करें।

नलिन चौहान (Nalin Chauhan) के पिता डी एस चौहान औा पोलैंण्ड में रहने वाले भाई भरत चौहान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मदद की अपील की है।