अकाली नेता मादक पदार्थो के कारोबारियों के संरक्षक : राहुल

जालंधर/नई दिल्ली, 13 जून | कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के नेताओं पर ‘प्रदेश में मादक पदार्थो का कारोबार करने वालों के संरक्षक’ होने का आरोप लगाया। पंजाब के जालंधर में मादक पदार्थो के खिलाफ एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, “अकाली दल के नेता पंजाब में मादक पदार्थो कारोबार करने वालों के संरक्षक हैं। अगर हम सत्ता में आए, तो मात्र एक महीने में प्रदेश में मादक पदार्थो की समस्या को खत्म कर देंगे।”

उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएसफी) के साथ विवाद की ओर संकेत करते हुए कहा कि कुछ लोग पंजाब में मादक पदार्थो की समस्या का सामना ही नहीं करना चाहते।

कांग्रेस नेता ने कहा, “पंजाब पुलिस में कई अच्छे अधिकारी हैं, जो काम करना चाहते हैं, लेकिन शिरोमणि अकाली दल की सरकार उन्हें काम करने की आजादी नहीं दे रही। यदि पंजाब को एक बेहतर भविष्य देना है, तो राज्य में मादक पदार्थो की समस्या को खत्म करना ही होगा।”

राहुल ने कहा, “पंजाब में एक तरफ मादक पदार्थ संबंधी समस्या है, तो दूसरी तरफ कानून एवं व्यवस्था व बेरोजगारी की समस्या है।”        –आईएएनएस

(फाइल फोटो)