किसी दिन इंडियन ‘एवेंजर्स’ बनाऊंगा : टाइगर

मुंबई, 19 जुलाई | अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने आगामी फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में सुपर हीरो के रूप में दिखने वाले हैं। उनका कहना है कि एक दिन वह हॉलीवुड की सुपर हिट ‘एवेंजर्स’ का भारतीय संस्करण बनाएंगे।

टाइगर ने कहा, “हॉलीवुड में, ‘स्पाइडर मैन’, ‘सुपरमैन’, ‘कैप्टन अमेरिका’ जैसी फिल्में हैं। और भारत में भी ‘द एवेंजर्स’ बनाई जाएगी, क्योंकि हमारे ‘कृष’, ‘रा. वन’ और अब ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ जैसी फिल्में है।”

उन्होंने कहा, “सभी अभिनेताएं वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह सिर्फ इतना है कि हमारी (भारतीय कलाकारों) कुछ सीमाएं हैं। इसमें केवल बजट का फर्क है। वास्तव में जो हम (भारतीय कलाकारों) कर सकते हैं, वह नहीं कर सकते। जैसे हम डांस कर सकते हैं, गा सकते हैं, फाइट और बहुत कुछ कर सकते हैं लेकिन वह नहीं कर सकते।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि दर्शक एक खास तरह की सिनेमा देखने की आदि हो चुकी है। रेमो कुछ अलग तरह की फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे पास सर्वोत्तम प्रतिभा है।”

रेमो ने साझा किया, “हम पश्चिमी फिल्मों के बराबर होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। केवल बजट की समस्या है। लेकिन स्पेशल इफेक्ट का आधा काम यहां किया जा चुका है।”

‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में जैकलिन फर्नाडिस भी नजर आने वाली हैं।

रेमो से यह पूछे जाने पर कि क्या दर्शकों को इस सुपर हीरो को स्वीकार करने में समस्या होगी? जवाब में उन्होंने कहा, “हमारा पहला सुपर हीरो कृश है, जिसका मैं बहुत बड़ा फैन हूं। (ऋतिक ने कृश की भूमिका निभाई थी) का फैन है। हमने कभी यह नहीं सोचा कि हम कृश बना रहे हैं। हम अपनी फिल्म बना रहे हैं और यह एक छोटी फिल्म है।”

उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म में टाइगर सुपर हीरो की भूमिका कर रहे हैं। लेकिन टाइगर के लिए उनका सुपर हीरो हमेशा से उनके पिता जैकी श्रॉफ रहे हैं।

टाइगर ने कहा कि सभी बच्चों के लिए सुपर हीरो उनके पिता ही होते हैं।                   –आईएएनएस