न्यूज एजेंसी ANI और NDTV का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

ट्विटर पर कई यूजर्स को साइन इन करने में परेशानी

ट्विटर पर गुरुवार के शुरुआती घंटों में उपयोगकर्ताओं को लॉगिन की समस्या आई।
उपयोगकर्ताओं ने इस माइक्रोब्लॉगिंग सेवा तक पहुंचने का प्रयास किया तो उन्हें एक त्रुटि सूचना मिली।
अल जज़ीरा ने डाउनडेटेक्टर का हवाला देते हुए रिपोर्ट किया, जो वेबसाइट आउटेज को ट्रैक करता है।
बताया गया है कि 8,700 से अधिक उपयोगकर्ताओं ने साइट के साथ 7:30 पूर्वाह्न ईएसटी (12:30 अपराह्न जीएमटी) लॉगिन समस्याओं की सूचना दी।
ट्विटर के सीईओ के रूप में जब से अरबपति एलोन मस्क ने कार्यभार संभाला है, वह अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए सुर्खियों में रहे हैं।
गुरुवार के शुरुआती घंटों में, जब उपयोगकर्ताओं ने माइक्रोब्लॉगिंग सेवा तक पहुंचने का प्रयास किया, तो उन्हें एक त्रुटि सूचना मिली।
वेब साइट्स की खबरों में कहा गया है कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर परिवर्तनों की एक श्रृंखला के बीच, एलोन मस्क ने बुधवार को घोषणा की कि नई ट्विटर नीति न केवल विज्ञान का पालन करेगी बल्कि विज्ञान पर सवाल भी उठाएगी।
मस्क ने ट्वीट किया, “ट्विटर की नई नीति विज्ञान का पालन करना है, जिसमें आवश्यक रूप से विज्ञान के तर्कपूर्ण प्रश्न शामिल हैं।”
उन्होंने आगे कहा, “कोई भी जो कहता है कि उनकी आलोचना करना विज्ञान पर ही संदेह करना है, उसे एक वैज्ञानिक के रूप में नहीं माना जा सकता है,” अपने प्रारंभिक नीति वक्तव्य के अनुवर्ती ट्वीट में।
हालांकि अभी इस योजना के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
नए ट्विटर सीईओ ने कहा “मैं सीईओ के रूप में इस्तीफा दे दूंगा जैसे ही मुझे नौकरी लेने के लिए कोई मूर्ख मिलेगा!” एलोन मस्क ने ट्वीट किया।
बहु-अरबपति ने कहा कि बाद में, वह केवल ‘सॉफ्टवेयर और सर्वर टीम’ चलाएगा। पोस्ट ने नेटिज़न्स से कई प्रतिक्रियाएं प्राप्त कीं।