तकीनीक चीजें सीखने को तैयार रहती हैं विद्या : डिजाइनर

पतजोर (झारखंड), 13 जुलाई | आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ में अभिनेत्री विद्या बालन के लुक तैयार करने वाले डिजाइनर रिक रॉय का कहना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तकनीकी चीजें सीखने के लिए तैयार रहती हैं। फिल्म के सेट से डिजाइनर ने आईएएनएस से कहा, “तकनीकी चीजें सीखने के लिए विद्या हमेशा तैयार रहती हैं। वह लोगों को उन पर नए स्टाइल अपनाने की आजादी देती हैं।”

रॉय ने कहा कि वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो कभी बैठकर परिधानों के बारे में नहीं समझातीं।

‘बेगम जान’ से श्रीजित मुखर्जी बतौर निर्देशक बॉलीवुड में कदम रखेंगे और यह उनकी लोकप्रिय बंगाली फिल्म ‘राजकहानी’ का हिंदी संस्करण है, जो बंगाल के विभाजन पर आधारित है। हालांकि, इसका हिंदी संस्करण पंजाब की पृष्ठभूमि पर होगा।

सोनम कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ काम कर चुके रॉय का कहना है कि ‘बेगम जान’ सबसे अलग है।

रॉय ने कहा, “विद्या के साथ यह मेरी पहली फिल्म है। हालांकि, मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं। मैंने उस समय पंजाब में पहने जाने वाले परिधानों पर काफी शोध किया। उस वक्त सूती के कपड़े इस्तेमाल होते थे। हालांकि, हमने इसमें थोड़ा बदलाव किया है।”

इस फिल्म में विद्या को बेगम जान के किरदार में देखा जाएगा। इसके अलावा इसमें पल्लवी शारदा, प्रियंका सेतिया, फ्लोरा सैनी, पूनम राजपूत, रिदिमा तिवारी और राविजा चौहान को भी शामिल किया गया है।                        –आईएएनएस