नीतीश कुमार बेचारे मुख्यमंत्री हो गए

पटना, 19 जनवरी । बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार को नीतीश सरकार पर कर्पूरी जंयति को लेकर एक बार फिर से प्रहार किया  । मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार बेचारे मुख्यमंत्री हो गए हैं ।

सुशील मोदी ने आज यहां कहा कि नीतीश पर पार्टी के विधायकों के साथ-साथ लालू यादव और कांग्रेस का दबाव है । निसहाय और बेचारे नीतीश सिर्फ मुख्यमंत्री पद बचाने में लगे हुए हैं ।

सुशील मोदी ने कहा कि आईजीआईएम के एक डॉक्टर ने एक कंपनी की 33 लाख रुपए की दवा लिख दी । जब इस मामले का खुलासा हुआ और डॉक्टर पर कार्रवाई की बात सामने आई तो लालू यादव के परिवार के एक करीबी व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी और कहा कि डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई हुई तो ठीक नहीं होगा ।

सुमो ने कहा कि दरभंगा में इंजीनियर और पटना में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या से बिहार की काफी बदनामी हुई है । उन्होंने पूछा कि शिवदीप लांडे और विकास वैभव जैसे ईमानदार अधिकारियों का तबादला किसके इशारे पर किया गया ?

मीडिया से बात करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा ने लालू प्रसाद को कई मौकों पर कोसा है, लेकिन लालू कभी इतने असहिष्णु नहीं हुए जितने कि नीतीश कुमार हैं। मोदी ने कहा कि लालू यादव ने नीतीश कुमार को थोड़ी सी नसीहत क्या दी, नीतीश के प्रवक्ता पूरी तरह से असहिष्णु होकर भौंकने लगे।