नेताओं और मंत्रियों ने जनता को दी नव वर्ष की बधाई

नई दिल्ली, 1 जनवरी। देश के कई बड़े नेताओं और कई केन्द्रीय मंत्रियों ने देशवासियों को नए साल 2016 पर अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

ट्वीटर में लिखे बधाई संदेश में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि नए साल 2016 का आगमन हो चुका है। आपको इस मौके पर हार्दिक बधाई। देशवासियों से अपील करते हुए भाजपा नेता स्वामी ने कहा कि अगले वर्ष भारत गणराज्य को एक अविश्वसनीय ऊंचाइयों तक पहुंचने में एकजुटता का परिचय दें, ताकि विराट हिन्दुस्तान के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो।

फोटोः लखनऊ में नये साल का जश्न मनाते लोग (आईएएनएस)

केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीटर पर देशवासियों को नए साल की बधाई संदेश देते हुए कहा कि नववर्ष आपके परिवार के लिए मंगलमय हो। साल 2015 कई मायनें में हमारे देश के लिए कई मायनों में एक उल्लेखनीय वर्ष रहा था। विदेश मंत्री स्वराज ने उम्मीद जताई कि इस बेहतरीन दिन को हम आगे भी बनाए रखने में सक्षम होंगे।

मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति इरानी ने देशवासियों को नए साल की बधाई देते हुए लोगों के जीवन में सुख और समृद्धि की कामना की है।

केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि आपको, आपके परिजनों को नववर्ष 2016 की हार्दिक शुभकामनाएं।

इस अवसर केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीटर पर लिखा कि नए साल पर आपके परिवार को हार्दिक बधाई। भगवान से प्रार्थना करते हुए उन्होंने कहा कि नए साल पूरे देशवासियों के स्वास्थ्य, खुशी, शांति और समृद्धि में बढ़ावा लाए।

इसी तरह केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्वीटर में कहा कि आप सभी को उज्वल और उर्जावान नव-वर्ष के उदय की हार्दिक शुभकामनाएं।

केन्द्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने ट्वीटर में नए साल की बधाई देते हुए कहा कि नए साल हर किसी की जीवन में शांति, खुशी और समृद्धि लाए।           (हि.स)