प्रधानमंत्री को संसद के शांतिपूर्ण ढंग से चलने की आशा

नई दिल्ली, 25 अप्रैल (जनसमा)। सोमवार से शुरू हुए संसद के बजट सत्र के दूसरे दौर के पहले दिन संसद पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले सत्र की तरह इस बार भी संसद के शांतिपूर्ण ढंग से चलने की आशा व्यक्त की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसद के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “संसद का महत्वपूर्ण सत्र अपने अंतिम दौर के लिए आज आरंभ हो रहा है। पिछला बहुत ही प्रोडक्टिव रहा। सभी दलों ने मिल कर संसद को बहुत ही सुचारू ढंग से चलाने का प्रयास किया और काफी महत्वपूर्ण फैसले भी हुए और उसका आनंद सभी दलों के सांसदों के चेहरे पर महसूस हो रहा था।”

उन्होंने कहा कि इस बार भी उसी उमंग, उत्साह के साथ लोकतंत्र की स्वस्थ परंपराओं के साथ, मुक्त चर्चा करते हुए सत्र को आगे बढ़ाएंगे और अच्छे फैसले करेंगे। यह मेरा विश्वास है।

प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय शहरी विकास, आवास एवं शहरी गरीबी उन्मूलन एवं संसदीय मामले मंत्री एम. वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेन्द्र सिंह, कौशल विकास और उद्यमिता (स्वतंत्र प्रभार) और संसदीय कार्य मंत्री राजीव प्रताप रूडी तथा अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री और संसदीय कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी थे।