बनी हुई छवि तोड़ना मुश्किल : इशिता दत्ता

मुंबई, 12 जुलाई | वर्तमान में टेलीविजन धारावाहिक ‘रिश्तों का सौदागर- बाजीगर’ में अरुंधति के रूप में नजर आ रहीं अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया कि छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकारों के लिए अपनी पूर्व छवि तोड़ना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। टेलीविजन शो ‘एक घर बनाऊंगा’ में पूनम के किरदार से लोकप्रियता पाने के बाद, इशिता 2015 की फिल्म ‘दृश्यम’ में अंजू सालगोंकर के किरदार में दिखाई दीं।

इशिता ने आईएएनएस से कहा, “टेलीविजन पर एक जैसा किरदार निभाए जाने के बाद इसे खत्म करना मुश्किल होता है। दर्शक उन्हें उस किरदार से जोड़ने लगते हैं जो वह रोजाना पर्दे पर देखते हैं और यही उनके दिमाग में रहता है, इसलिए अपनी पिछली छवि तोड़ना थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन कई बार यह चुनौतीपूर्ण भी होता है।”

हालांकि, इशिता ने बताया कि पेशेवर जिंदगी में उन्हें मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा।

इशिता ने कहा, “धारावाहिक ‘एक घर बनाऊंगा’ के बाद पूनम के किरदार से बाहर आना थोड़ा मुश्किल था। मैंने पिछले साल ‘दृश्यम’ में एक स्कूल की लड़की का किरदार निभाया था और बेव श्रृंखला में भी काम किया, इसलिए पिछली छवि को तोड़ना अधिक मुश्किल नहीं हुआ।”

‘रिश्तों का सौदागर- बाजीगर’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर होता है। इसमें वत्सल शेठ, ललित परिमू और पंकज धीर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं।                –आईएएनएस