बॉलीवुड में अच्छी कहानियों की कमी : राहुल बोस

मुंबई, 7 जुलाई | लीक से हटकर फिल्में करने के लिए लोकप्रिय अभिनेता-निर्देशक राहुल बोस का कहना है कि बॉलीवुड में अच्छी कहानियों की कमी है। यह पूछने पर कि क्या बॉलीवुड की कहानियों में सुधार हुआ है, उन्होंने आईएएनएस से कहा, “आजकल अच्छी और नई कहानियां नहीं हैं। अच्छी कहानियां होनी चाहिए। आजकल अच्छी कहानियां होनी चाहिए, लेकिन उसकी आधी भी नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मैं यहां किसी फिल्म का उल्लेख नहीं करना चाहता जो आधी तो अच्छी लिखी हुई है लेकिन आधी बेहूदा है। आप ऐसा नहीं कर सकते। आपको अच्छा लिखना होगा। बॉलीवुड में अच्छी कहानियों की कमी है। अच्छी कहानियां सिर्फ किताबों पर आधारित हैं।”

हाल ही में ‘पूर्ण’ फिल्म का निर्देशन कर चुके राहुल कहते हैं कि एक निर्देशक के तौर पर वह किसी के भी साथ काम कर सकते हैं, लेकिन उन्हें प्रतिबद्ध होना होगा।

उन्होंने कहा, “मैं कभी, किसी के भी साथ, कितने भी बजट की फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हूं। फिल्म में गहन भाव होने चाहिए और कुछ ऐसा होना चाहिए, जिसे देखकर दर्शक स्वयं और जिंदगी के बारे में अच्छा महसूस कर सके। मुझे परवाह नहीं कि मैं किसके साथ काम कर रहा हूं, बस उन्हें पूरी तरह से काम को लेकर प्रतिबद्ध होना चाहिए।”                                   –आईएएनएस