मनोहर लाल ने गुडगांव विकास प्राधिकरण बनाने का किया समर्थन

चंडीगढ़, 11 जुलाई (जनसमा)। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुडगांव विकास प्राधिकरण बनाने का समर्थन किया और कहा कि यह विषय काफी पुराना है। उन्होंने कहा कि इस विषय को पिछली सरकारों ने फाईलों में दबाकर रखा और इसे पेचीदा बना दिया। मुख्यमंत्री रविवार को गुडगांव में फ्री वाई-फाई जोन का अनावरण तथा ग्रीन गुडगांव अभियान का शुभारंभ करने उपरांत पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि गुडगांव विकास प्राधिकरण बनाने को लेकर पिछली सरकारों के नकारात्मक रवैये से उपजी पेचीदगियों को दूर करने पर कार्य किया जा रहा है, कुछ लोंगों को लगाया गया है जो गुडगांव विकास प्राधिकरण के गठन पर विचार-विमर्श कर रहे हैं।

गुडगांव नगर निगम के 6 एक्सईन स्तर के अधिकारियेां को निलंबित किए जाने को लेकर पूछे गए प्रश्र के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि शुरू से ही उनकी सरकार का यह मत रहा है कि भ्रष्टाचार पर रोक लगानी है और भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करनी है, चाहे वह कितना ही वरिष्ठ अधिकारी क्यों न हो।

जब मुख्यमंत्री से यह पूछा गया कि दिल्ली में मुफ्त वाई-फाई की घोषणा के बावजूद वहां यह सुविधा शुरू नहीं हो पाई लेकिन हरियाणा में गुडगांव में आज इस सुविधा का शुभारंभ किया गया है तो उन्होंने कहा कि हरियाणा की किसी भी प्रांत से तुलना गलत हैं क्योंकि बहुत से विषय है जिनमें हरियाणा देश के कई प्रांतों से आगे है व कुछ मामलों में नंबर एक पर है।