माइक्रोमैक्स ने लैपटॉप की नई श्रृंखला पेश की

नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)| देश की अग्रणी मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारतीय बाजार में अपने लैपटॉप की नई श्रृंखला पेश की है। माइक्रोमैक्स इग्नाइट नाम से लांच की गई लैपटॉप की यह नई श्रृंखला सोमवार से ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी।

माइक्रोमैक्स ने अपने इस नए लैपटॉप को इंटेल पेंटियम एन3700 प्रोसेसर और विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेयर-अप किया है, जिसकी कीमत 18,990 रुपये रखी गई है।

माइक्रोमैक्स इनफॉर्मेटिक्स लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी शुभाजीत सेन ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “हमारी कोशिश हमेशा से ऐसे उपकरण उपलब्ध कराने की रही है जो उपभोक्ताओं की जरूरत और मौजूदा अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी नवाचारों के बीच अंतर को कम करें। हमें पूरा विश्वास है कि हम इग्नाइट के साथ भी ऐसा करने में सफल रहे हैं।”

माइक्रोमैक्स के 14 इंच हाई डेफेनीशन आईपीएस डिस्प्ले वाले इस नए लैपटॉप में 4 जीबी रैम, 1 टेराबाइट मेमोरी के साथ 4500 एमएएच की बैट्री दी गई है।

कनेक्टिवीटी की बात करें तो माइक्रोमैक्स इग्नाइट में यूएसबी 2.0 टाइप के दो पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक इथरनेट पोर्ट दिया गया है।                        –आईएएनएस