रघुवर दास की कोशिश रंग लाई, निवेशकों ने दिया निवेश का प्रस्ताव

रांची, 20 अगस्त (जस)। झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में झारखण्ड सरकार द्वारा राज्य में निवेश प्रोत्साहन के लिए कोलकाता के होटल ओबेरॉय ग्रांड में शुक्रवार को आयोजित रोड शो को आशातीत सफलता मिली है। कुल 20 निवेशकों ने मुख्यमंत्री से मिल कर विभिन्न व्यवसायों और उद्योगों में निवेश की इच्छा जताई है। आज मुख्यमंत्री से मिलने वाले निवेश कों में कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने झारखण्ड में निवेश की प्रक्रिया शुरू कर दी है या उनका काम शुरू भी हो गया है।

रघुवर दास ने इन सभी निवेशकों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने व पूरी सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया। मुख्यमंत्री से मिलने वाले निवेशकों ने भी राज्य सरकार की कार्यशैली को सराहा और माना कि तेजी से विकास की ओर अग्रसर झारखण्ड में निवेश उनके लिए और राज्य की जनता के लिए एक लाभदायक फैसला साबित होगा।

मुख्यमंत्री से मिलने के बाद प्रज्ञान इन्टरनेशनल विश्वविद्यालय के अध्यक्ष डॉ सुरेश अग्रवाल ने कहा कि रघुवर दास से मुलाकात उनके लिए एक सुखद अनुभव है। उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों में निवेश के प्रयासों के दौरान उनका अनुभव रहा है कि निवेशकों को राज्य सरकार के प्रशासनिक तंत्र के आगे पीछे घूमना पड़ता है जबकि रघुवर दास के नेतृत्व वाली सरकार उन्हें पर्याप्त सहयोग कर रही है।कई बार तो झारखण्ड सरकार की रफ्तार के आगे निवेशकों की रफ्तार कम पड़ जाती है।