लघु फिल्म से अभिनय में कदम रखेंगी सुनिधि चौहान

मुंबई, 4 जुलाई | बॉलीवुड गयिका सुनिधि चौहान एक लघु फिल्म ‘प्लेइंग प्रिया’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं। गायिका ने कहा कि कैमरे के सामने काम करने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा।

सुनिधि ने अपने बयान में कहा, “मैं हमेशा से अभिनय करना चाहती थी, लेकिन यह कभी नहीं सोचा था कि इसमें इतना आनंद आएगा। यह पूरा अनुभव काफी बेहतरीन था।”

‘प्लेइंग प्रिया’ का निर्देशन आरिफ अली ने किया है, जिन्होंने ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से निर्देशन में कदम रखा था। इस फिल्म को जल्द ही डिजिटल मंच पर रिलीज किया जाएगा।

इस लघु फिल्म को बनाने के बारे में पूछे जाने पर अली ने कहा कि सुनिधि को इस प्रकार की रोमांच से भरी फिल्में अच्छी लगती हैं और उन्होंने जब इस फिल्म का विचार उनसे साझा किया, तो गायिका को यह काफी पसंद आया और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

सुनिधि के अभिनय कौशल के बारे में अली ने कहा, “वह पूर्ण रूप से कलाकार हैं। उन्होंने अपने जीवन के 20 साल गायिकी को दिए। अगर वह कुछ साल अभियन क्षेत्र में बिताती हैं, तो वह एक बेहतरीन अभिनेत्री बन सकती हैं।”

‘प्लेइंग प्रिया’ फिल्म एक ऐसी घरेलू महिला की कहानी है, जो परिवार के सदस्यों के बाहर जाने पर अपने रोजमर्रा के जीवन से निकलकर कुछ नया करती है। इस फिल्म में कई ट्विस्ट भी हैं।            –आईएएनएस